Housefull 5 Audience Reviews: हाउसफुल-5 सिनेमाघरों में रिलीज, दर्शकों की मिली-जुली राय



एमपी नाउ डेस्क



Housefull 5 Audience Reviews: अक्षय कुमार और उनके साथ डेढ़ दर्जन से अधिक फिल्मी कलाकारों वाली मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 5 ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है,  फिल्म को लेकर जहॉ ज्यादातर फिल्म समीक्षकों से तारीफें मिली हैं तो वही दर्शकों से फिल्म को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई हैं। बॉलीवुड के एक्शन हीरो खिलाड़ी कुमार के नाम से विख्यात अक्षय कुमार लंबे समय से एक बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म की तलाश में है, चुंकि लम्बे समय से अक्षय की फिल्मों ने टिकिट खिड़कियों यानि की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ ख़ास नही रहा है। ऐसे में अभिनेता को अपनी इस नई फिल्म से काफी उम्मीदें है। 

हाउसफुल के निर्माता साजिद नाडियावाला ने हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म को देशभर में 5000 से अधिक स्कीनों में रिलीज किया गया हैं, ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों की क्या राय हैं यह जानना भी जरुरी है। हाउसफुल देखने पंहुची पब्लिक से फिल्म को लेकर जब मीडिया ने उनकी राय पुछी तो उनकी प्रतिक्रिया मिलीजुली देखने को मिली। मायानगरी मुंबई के सिनेमाघरों से मुवी देखकर निकले दर्शकों से जब फिल्म को लेकर पुछा गया तो एक दर्शक ने फिल्म को फुल पैसा वसुल बताया। दर्शक ने कहा,

' मुवी के अंदर मैं तो कमी निकाल ही नही सकता, मैं क्या कोई भी इस फिल्म में कमी नही निकाल सकता। इसको कहते है असल बालीवुड़ फिल्म......बालीवुड़ को फिर जिंदा कर दिया।' 

तो वही एक अन्य दर्शक ने कहा, अक्षय कुमार को मैं बस यही रोल में देखना चाहता था, पक गया था......अक्षय के देशभक्ति वाले रोल से.....वो मुच्छी में.....चाइल्डहुड अक्षय कुमार कब आयेगे और अब आ गये। एक महिला दर्शक ने फिल्म को जॉली एंटरटेनमेंट बताया। उसने कहा, लास्ट में जब सस्पेंस खुलता है.....किलर आता हे तो हम भुल जाते है रियल जॉली इज लेफ्ट लेकिन बाद में जो सरप्राइज पैकेज मिलता हैं न पैसा वसुल है। 

फिल्म का बजट 350 करोड़ 


हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी किस्त हाउसफुल 5 का बजट करीब 350 करोड़ रुपये हैं, जिसमें मेकिंग में 225 करोड़ रुपये और अक्षय कुमार की फीस को छोड़कर बाकि के कलाकारों की फीस को लेकर जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार करीबन 100 करोड़ रुपये दिये गये है, जिससे फिल्म का बजट 350 करोड़ पंहुच गया है। इसमें 25 करोड़ रुपये फिल्म के प्रचार और प्रिन्ट के है। मेकर्स ने फिल्म के दो अलग क्लाईमैक्स रिलीज किये है यानि की यदि कोई दर्शक क्लाईमैक्स A देखता है तो उससे फिल्म का एक अन्य क्लाईमैक्स B छुट जायेगा।


अरविंद साहू (AD) Freelance मनोरंजन एंटरटेनमेंट Content Writer हैं जो विभिन्न अखबारों पत्र पत्रिकाओं वेबसाइट के लिए लिखते है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी सक्रिय है, फिल्मी कलाकारों से फिल्मों की बात करते है। एशिया के पहले पत्रकारिता विश्वविद्यालय माखन लाल चतुर्वेदी के भोपाल कैम्पस के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के छात्र है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu